अक्षर पटेल Asia Cup 2023 के फाइनल से बाहर, इस खिलाडी को मिली जगह!

दोस्तों, एशिया कप के सुपर कप के फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया को बांग्लादेश से हार का सामना करना पड़ा। बांग्लादेश ने टीम इंडिया को हरा दिया और हमारी टीम को इस हार से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। लेकिन अब हमारी टीम का पूरा फोकस रविवार को होने वाले फाइनल मैच पर है। लेकिन इस मैच से पहले हमारी टीम को बड़ा झटका लगा है। हमारे ऑलराउंडर अक्षर पटेल चोटिल हो गए हैं और अक्षर पटेल Asia Cup 2023 के फाइनल से बाहर हो गए हैं। लेकिन टीम में एक नया खिलाडी जोड़ा गया है जो हमें उम्मीद देता है कि हम फाइनल में जीत हासिल करेंगे। तो चलिए, पढते है कौन है वो खिलाडी?

अक्षर पटेल ने बांग्लादेश के खिलाफ मैच में चोटिल होने के बाद एशिया कप फाइनल में श्रीलंका से साथ होने वाले मैच में नहीं खेल पायेगे। लेकिन उनकी जगह पर शानदार खेल खेलने के लिए तैयार हैं 23 साल के वॉशिंगटन सुंदर, जो अब टीम इंडिया के साथ खेलेंगे। अक्षर ने ऑलराउंडर गेंद को मैदान से बाहर मारने के लिए क्रिज से बहार निकल के आगे बढ़े थे गेंद बल्ले पर नहीं लगी और विकेटकीपर के साथ में चली गयी तो अपना विकेट बचने के चक्कर में निचे गिर गए जिससे उन्हें काफी चोट लगी थी।

अक्षर पटेल Asia Cup 2023 के फाइनल से बाहर होने का कारण

अक्षर पटेल ने एक बार फिर चोट लग गयी, जब वह 46वें ओवर के दौरान महेदी हसन को एक ऊंचा शॉट खेला, तो सीधे फील्डर की ओर लॉन्ग ऑन पर गेंद को मार दिया। लेकिन गेंद की तरफ न देखने के कारण, थ्रो अक्षर पटेल के हाथ में लगा और वह घायल हो गये। फिजियो बाहर आए और ऑलराउंडर के बाएं हाथ पर पट्टी बांध दी।

बांग्लादेश के खिलाफ अक्षर पटेल ने एक शानदार प्रदर्शन किया है! उन्होंने गेंदबाजी में एक विकेट लिया और बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 34 गेंदों में 42 रन बनाए। वॉशिंगटन सुंदर भी कम नहीं हैं। वे एशिया कप और वर्ल्ड कप में खेलने का मौका नहीं पाए थे, लेकिन अब वे एशियन गेम्स के लिए टीम इंडिया का हिस्सा बने हुए हैं और तैयारी में लगे हुए हैं।

वॉशिंगटन सुंदर ने भारत के लिए भी बहुत सारे उपलब्धियां हासिल की हैं। उन्होंने दो टेस्ट मैचों में 265 रन बनाए हैं, जिसमें से एक शतक भी शामिल है। उन्होंने अपने नाम से 6 विकेट भी लिए है

 

यह भी देखेंभारत-बांग्लादेश मैच में विराट कोहली ने वॉटर बॉय की भूमिका निभाई

Share your love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *