युजवेन्द्र चहल की फिरकीदार गंदे ने उड़ाया बल्लेबाज का ऑफ स्टंप, फैन्स भी भोंचक्के!

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में भले ही टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल को नजरअंदाज किया गया हो, लेकिन वह अपनी शानदार गेंदबाजी से इंग्लैंड की धरती पर तहलका मचा रहे हैं। युजवेन्द्र चहल ने काउंटी क्रिकेट में केंट के लिए शानदार शुरुआत की और टूर्नामेंट में अपना पहला विकेट एक ड्रीम बॉल के साथ लिया, जो मिडिल स्टंप से टकराकर बल्लेबाज के ऑफ स्टंप पर जा गिरी। इस जादुई डिलीवरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और केंट ने इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है।

युजवेन्द्र चहल का वीडियो

वीडियो में युजवेन्द्र चहल की खुशी साफ झलक रही है और वह अपने प्रदर्शन से रोमांचित होकर हवा में छलांग लगा रहे हैं। उन्होंने नॉटिंघमशायर में भी अपना दमखम दिखाया और लिंडन जेम्स को क्लीन बोल्ड कर पवेलियन का रास्ता साफ किया। विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किए जाने के बावजूद, चहल क्रिकेट जगत में छाए हुए हैं।

हालाँकि उन्हें श्रीलंका में एशिया कप टीम में जगह नहीं मिली, लेकिन वनडे क्रिकेट में चहल का प्रदर्शन प्रभावशाली रहा है। 2023 में उन्होंने सिर्फ दो वनडे मैच खेले और तीन विकेट लिए, जबकि 2022 में उन्होंने 14 मैचों में 21 विकेट लिए. चहल भले ही विश्व कप में खेलने का सपना पूरा करने से चूक गए हों, लेकिन वह अभी भी एक स्टार बन रहे हैं।

यह भी पढ़िए – CSK ने कैसे जीता IPL 2023 का खिताब, शिवम दुबे ने खोला राज

Share your love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *