भारत-बांग्लादेश मैच में विराट कोहली वॉटर बॉय की भूमिका निभाई

विराट कोहली वॉटर बॉय: एशिया कप के सुपर 4 में जब टीम इंडिया ने अपना आखिरी मैच बांग्लादेश के खिलाफ खेला तो भारतीय स्टार विराट कोहली का पानी ले जाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया। सुपर 4 में कुछ कड़े मुकाबलों के बाद टीम अब एशिया कप के फाइनल में पहुंच गई है। और फाइनल मुकाबले में वह अपनी प्रतिद्वंदी श्रीलंकाई टीम के साथ अपना मुकाबला खेलेगी। बांग्लादेश और भारत के बीच हुए दिलचस्प मुकाबले में भारत बांग्लादेश से हार गया लेकिन मैच शुरू होने से पहले टीम इंडिया में पांच नए खिलाड़ियों को खेलने का मौका दिया गया।

भारत और बांग्लादेश मैच ब्रेक के दौरान विराट कोहली मैदान पर अपनी हरकतों से चर्चा का विषय बने रहे। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी, मोहम्मद शमी ने शुरुआती ओवरों में बांग्लादेश को बड़ा झटका दिया। शॉर्ट ब्रेक के दौरान विराट कोहली ने वॉटर बॉय की भूमिका निभाई और मैदान पर आए। मैदान पर उनका आगमन वीडियो में कैद हो गया और तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें उनका चुलबुला और मजाकिया अंदाज दिख रहा था।

विराट कोहली वॉटर बॉय क्यों बने

सूत्रों के मुताबिक टीम इंडिया ने इस मैच के लिए पांच क्रिकेटरों- तिलक वर्मा, मोहम्मद शमी, प्रसिद्ध कृष्णा, सूर्यकुमार यादव और शार्दुल ठाकुर को मौका दिया है। यह तिलक का पहला मैच था जिसमें तिलक ने अच्छी पारी खेली और भारतीय टीम को जीत दिलाने की कोशिश करते दिखे। इस बीच, विराट कोहली, जसप्रित बुमरा, मोहम्मद सिराज, हार्दिक पंड्या और कुलदीप यादव को अच्छा ब्रेक दिया गया है। दूसरी ओर, बांग्लादेश ने अपने लाइनअप में केवल एक बदलाव किया है और मुश्फिकुर रहीम की जगह तंजीम हसन को शामिल किया है। यह एक रोमांचक मैच था।

मैच के दौरान सभी की निगाहें मोहम्मद शमी और विराट कोहली पर थीं क्योंकि वे बाउंड्री रोप पर बातचीत कर रहे थे। विराट शमी को कुछ टिप्स देते दिखे और अगले ही ओवर में शमी ने पहली ही गेंद पर विकेट ले लिया। विराट और शमी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते ही इंटरनेट पर छा गईं। भारतीय टीम में रोहित शर्मा (कप्तान), शुबमन गिल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, केएल राहुल, इशान किशन (विकेटकीपर), रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी और प्रसिद्ध कृष्णा शामिल हैं। बांग्लादेश टीम में लिटन दास (विकेटकीपर), तनजीद हसन, इनामुल हक, शाकिब अल हसन (कप्तान), तौहीद हृदोय, शमीम हुसैन, मेहेदी हसन मिराज, मेहेदी हसन, नसुम अहमद, तनजीद हसन शाकिब और मुस्तफिजुर रहमान शामिल थे।

यह भी पढ़ें – एशिया कप 2023 के फाइनल से पहले सामने आई विराट कोहली की कमजोरी!

Share your love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *