एशिया कप से बाहर होने पर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम बोखलाए

बस आपके साथ कुछ क्रिकेट समाचार साझा करना चाहता था। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने आज कहा कि श्रीलंका ने उनसे बेहतर क्रिकेट खेला। दुर्भाग्यवश, पाकिस्तान की टीम मामूली अंतर से एशिया कप फाइनल में जगह बनाने से चूक गई। हालांकि, मैच के आखिरी ओवर में तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए सिर्फ चार रन देकर दो विकेट लेकर रोमांचक स्थिति पैदा कर दी। अंत में चैरिथ असालंका की शानदार पारी की बदौलत श्रीलंका ने मैच जीत लिया।

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने क्या कहा

मैच के बाद, बाबर ने कहा कि उन्होंने अंत में अपने सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों के साथ गेंदबाजी करने का फैसला किया, यही कारण है कि उन्होंने शाहीन को गेंदबाजी के लिए चुना। फिर उन्होंने आखिरी ओवर फेंकने के लिए जाम खान पर भरोसा किया, लेकिन दुर्भाग्य से, वह मैच नहीं बचा सके। बाबर ने स्वीकार किया कि श्रीलंका ने उनसे बेहतर क्रिकेट खेला और वे अपनी गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके। उन्होंने यह भी बताया कि वे बीच के ओवरों में विकेट नहीं ले पाए, जिसके कारण उन्हें मैच हारना पड़ा।

मेंडिस और समरविक्रमा के बीच साझेदारी से उन्हें नुकसान हुआ। उन्होंने अच्छी शुरुआत की और अंत भी अच्छा किया, लेकिन बीच के ओवरों में वे अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके। बारिश के कारण मैच 42 ओवर का खेला गया। पाकिस्तान ने अपनी पारी में 252 रन बनाए, जिसमें रिजवान ने नाबाद 86 रन बनाए। पथिराना ने तीन विकेट लिये। श्रीलंका ने 42 ओवर में लक्ष्य हासिल कर मैच जीत लिया। असालंका ने नाबाद 49 रन बनाए।

यह भी देखेंIND से बुरी तरह हारने के बाद PAK कैप्टन बाबर आजम ने इज्जत बचाने के लिए बनाया बहाना!

Share your love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *