पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों के लिए शोएब अख्तर ने कह दी ये चौंकाने वाली बात! जाने

शोएब अख्तर ने बहुत ही दोस्ताना अंदाज़ में बताया कि शाहीन अफरीदी दुनिया के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक हैं। पाकिस्तान की तेज गेंदबाजी बेहतरीन है और भारत को भारत में ही हराना सबसे असंभव बात होने वाली है। लेकिन उपमहाद्वीप में पाकिस्तान को भारत में हराना लगभग असंभव होने वाला है। हम सभी इस रोमांच पूर्ण पारी का इंतजार कर रहे हैं।

शोएब अख्तर ने मौजूदा तेज गेंदबाजी की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ और नसीम शाह की तिकड़ी सबसे खतरनाक तेज गेंदबाजी जोड़ियों में से एक है। इसके अलावा अख्तर ने कहा, शाहीन अफरीदी दुनिया के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक हैं। एशिया कप और आईसीसी विश्व कप 2023 में भारत-पाकिस्तान मैच से पहले शोएब अख्तर ने स्टार स्पोर्ट्स से बात की। उन्होंने बताया कि वे अपने दोस्तों के साथ खेलने के लिए उत्सुक हैं और उन्हें खेलते देखने के लिए तैयार हैं।

भारत-पाकिस्तान मैच से पहले शोएब अख्तर ने क्या कहा

शोएब अख्तर ने कहा कि ये युवा बहुत प्रतिभाशाली हैं और मुझे बहुत खुशी है कि पाकिस्तान ऐसे तेज गेंदबाज पैदा करता है। मुझे नहीं पता कि क्यों, पहले पंजाब से कई तेज गेंदबाज हुआ करते थे, अब एक रावलपिंडी से हैं और दो पठान हैं। यह तेज गेंदबाज पुराने दिनों की याद दिलाते है। मैं कहूंगा कि शाहीन शाह अफरीदी इस समय दुनिया के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में से एक हैं। वह इस समय अपने करियर के शिखर पर हैं और हारिस रऊफ की फिर से विकेट लेने की मानसिकता वही है। शाहीन शाह की भी यही मानसिकता है।

अगर हम नसीम शाह की बात करें तो मैंने उन्हें और उनके भाई को भी संदेश भेजा है कि स्टॉक बॉलर बनने की बजाय अधिक विकेट लें। दोस्तों, आपको बता दें कि एशिया कप 2023 का सुपर-4 मैच 10 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। वहीं वर्ल्ड कप 2023 में 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत होगी। ये बेहतरीन मैच दर्शकों को काफी उत्साहित कर देगा। तो दोस्तों, तैयार रहिए इन मैचों के लिए और अपने दोस्तों के साथ देखिए और मजे कीजिए!

यह भी देखेंजानिए 8 वर्ल्ड कप में भारतीय कप्तानों में कौन रहा हिट और कौन रहा फ्लॉप?

Share your love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *