हार्दिक पंड्या ने लाइव मैच में अंपायर के साथ की ऐसी हरकत, फैन्स भी हैरान

हार्दिक पंड्या ने लाइव मैच में अंपायर: खेल जगत में भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या अपने चुलबुले स्वभाव के लिए जाने जाते हैं और उनसे जुड़ा कुछ ऐसा ही नजारा भारत और नेपाल की टीमों के बीच खेले गए मैच में भी देखने को मिला। सोमवार को खेले गए भारत और नेपाल के बीच मैच में ही जोरदार बारिश के चलते हार्दिक पंड्या ने अंपायर के साथ ऐसी मजेदार बातचीत करते नजर आए।

क्या किया था हार्दिक पंड्या ने लाइव मैच में अंपायर के साथ

4 सितंबर को जब भारत और नेपाल की टीमों के बीच मैच खेला जा रहा था और तभी नेपाल की बल्लेबाजी के दौरान बारिश ने दस्तक दे दी, जिसके बाद सभी खिलाड़ी मैदान से बाहर जाने लगे। बारिश के कारण सभी खिलाड़ी और प्रशंसक काफी परेशान थे, वहीं दूसरी ओर हार्दिक पंड्या इस पल का लुत्फ उठा रहे थे। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने इस मैच में पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था, इसलिए नेपाल की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी। जब नेपाल की टीम बल्लेबाजी कर रही थी तो पारी के 30वें ओवर में बारिश आ गई। इसके बाद खिलाड़ी मैदान से बाहर जा ही रहे थे कि कुछ ही देर में बारिश रुक गई।

इसके बाद जब पारी के 35वें ओवर में रवींद्र जड़ेजा गेंदबाजी करने आए तो एक बार फिर बारिश शुरू हो गई। लेकिन, पिछली बार की तरह इस बार भी जैसे ही खिलाड़ी मैदान से वापस जाने की तैयारी कर रहे थे, उसी वक्त बारिश रुक गई। यह देखकर टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या अपनी हंसी नहीं रोक पाए और जोर से हंसते हुए उन्होंने मैदान पर खड़ी अंपायर रुचिरा पल्लियागुरुगे को गले लगा लिया। हार्दिक पंड्या का ये फनी अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के लिए बनने वाली टीम इंडिया के संभावित खिलाड़ियों के नाम

Share your love

One comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *