CSK ने कैसे जीता IPL 2023 का खिताब, शिवम दुबे ने खोला राज

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा जियो सिनेमा के शो आकाशवाणी के होस्ट थे। इस मौके पर सीएसके के खिलाड़ी शिवम दुबे ने चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2023 के फाइनल मैच के बारे में बात की। दुबे ने बताया कि जब आखिरी ओवर में 13 रनों की जरूरत थी तो उन्होंने कैसे जड़ेजा के साथ मिलकर मैच जिताऊ पारी को अंजाम दिया।

शिवम दुबे ने जियो सिनेमा पर सीएसके की 2023 की जीत के बारे में बात की। उन्होंने सीएसके और जीटी के बीच फाइनल मैच के आखिरी पल के बारे में भी बात की। आपको याद होगा कि जडेजा के एक छक्के ने पूरे मैच की कहानी बदल दी थी। शिवम दुबे ने बताई आईपीएल 2023 में आखिरी ओवर में मैच जीतने की रणनीति आईपीएल 2023 सीजन बेहद रोमांचक रहा। पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा जियो सिनेमा के शो आकाशवाणी के होस्ट थे।

इस मौके पर सीएसके के खिलाड़ी शिवम दुबे ने चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2023 के फाइनल मैच के बारे में बात की। शिवम दुबे ने कहा- हमें आखिरी ओवर में जीत के लिए 13 रन चाहिए थे और हम दोनों वहां मौजूद थे। हमें यकीन था कि हम जीतेंगे और इसी विश्वास के साथ रेस शुरू की और जीत गए।

IPL 2023 के आखिरी ओवर में 13 रन चाहिए थे

दुबे शिवम दुबे ने कहा कि हमें इसकी चिंता नहीं थी कि आखिरी शॉट कौन मारेगा। मोहित भाई ने पहली गेंद पर शानदार यॉर्कर फेंकी और मैंने उन पर दबाव बनाने के लिए एक बड़ा शॉट मारने की योजना बनाई, लेकिन उन्होंने अगली चार गेंदें बहुत अच्छी फेंकीं, जिससे हमें 3 रन मिले। अब हमें जीत के लिए 10 रन चाहिए थे, लेकिन फिर भी हम दोनों बहुत सकारात्मक थे और हमें विश्वास था कि हम यह कर सकते हैं। पांचवीं गेंद पर रवींद्र जड़ेजा ने छक्का जड़ा और मैच का रुख पूरी तरह से बदल दिया।

मुझे पता था कि आईपीएल में आप खिलाड़ियों को 3 या 4 रन के लिए दौड़ते नहीं देखेंगे। इसलिए मैंने खुद को तैयार किया और जैसे ही बल्ला गेंद पर लगा, मैं जितनी तेजी से भाग सकता था, दौड़ा। गेंद पहले ही बाउंड्री के लिए जा चुकी थी। दुबे ने 2023 में सीएसके के साथ अपनी भूमिका के बारे में भी बात की।

जानिए 8 वर्ल्ड कप में भारतीय कप्तानों में कौन रहा हिट और कौन रहा फ्लॉप?

Share your love

One comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *