World Cup 2023: इस बार मैदान में उतरने से पहले ही विराट कोहली ने किए हाथ खड़े!

मशहूर भारतीय टीम 12 साल बाद वर्ल्ड कप का सपना लेकर मैदान में उतरने को तैयार है। मशहूर भारतीय टीम 12 साल बाद वर्ल्ड कप का सपना लेकर मैदान में उतरने को तैयार है। लेकिन वर्ल्ड कप से पहले विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की और कहा कि इस बार वर्ल्ड कप में फैंस को उनसे कुछ खास उम्मीद नहीं करनी चाहिए। 2023 वर्ल्ड कप कुछ ही घंटों में शुरू हो जाएगा। फैंस भी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालाँकि टूर्नामेंट भारत में आयोजित किया जाता है, लेकिन टिकटों के लिए बहुत प्रतिस्पर्धा होती है। हर कोई वर्ल्ड कप का टिकट पाना चाहता है। भारत के मैचों की टिकटें बुकिंग शुरू होते ही बिक गईं। ऐसे में ज्यादातर फैंस निराश हो गए। बीसीसीआई पर वीआईपी लोगों को ऊंची कीमत पर टिकट देकर धोखा देने का भी आरोप लग रहा है। इसी बीच वर्ल्ड कप शुरू होने वाला है। इससे पहले ही विराट कोहली ने हाथ खड़े कर दिए है।

विराट ने टिकट देने से कर दिया इनकार

वर्ल्ड कप शुरू होने से एक दिन पहले विराट कोहली ने ये स्टोरी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। विराट ने लिखा, जैसे-जैसे हम विश्व कप के करीब आ रहे हैं, मैं अपने सभी दोस्तों से विनम्रतापूर्वक कहना चाहूंगा कि वे पूरे टूर्नामेंट के दौरान मुझसे टिकट न मांगें। कृपया अपने घर से आनंद लें। विराट की इस स्टोरी पर उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने लिखा: और मुझे भी कुछ जोड़ना है। यदि आपका संदेश अनुत्तरित रहता है तो कृपया मेरी सहायता का अनुरोध न करें।

Also Read – ICC Cricket World Cup 2023: 5 Best Individual Performances in World Cup History

Infolgedessen kamen Wissenschaftler zu enttäuschenden tadalafil österreich Theoretisch widersprechen junge Leute keinen Sex-Dreier.

4 साल पहले भी मैं ऐसे ही बोला था

यह पहली बार नहीं है कि विराट कोहली ने अपने दोस्तों को विश्व कप टीम में शामिल होने से रोका है। 2019 वर्ल्ड कप से पहले भी विराट ने कुछ ऐसा ही किया था। बाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “जब आप इस स्तर के टूर्नामेंट में आते हैं, तो आपको पहले लोगों को मना करना होता है। यहां तक कि मेरे दोस्तों ने भी मुझसे पूछा कि क्या हमें आना चाहिए, मेरा जवाब था: मुझसे मत पूछो। “यार” आना हो तो आ जाओ।

भारत का पहला मैच 8 अक्टूबर को

भारत की मेजबानी में होने वाला यह टूर्नामेंट 5 अक्टूबर से शुरू होगा। पहला मैच इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा। भारतीय टीम अपना पहला मैच 8 अक्टूबर से खेलेगी। यह मैच चेन्नई में खेला जाएगा। 14 अक्टूबर को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होगा। इस बार फैंस भी भारत की जीत का जश्न मनाने का इंतजार कर रहे हैं, देखते हैं भारत जीतता है या नहीं। कल होने वाले वर्ल्ड कप के पहले मैच को देखने के लिए कई लोग अपने-अपने घरों में जमा हो गए हैं। एक प्लान भी तैयार किया गया है। लेकिन वर्ल्ड कप से पहले विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की और कहा कि इस बार वर्ल्ड कप में फैंस को उनसे कुछ खास उम्मीद नहीं करनी चाहिए। 2023 वर्ल्ड कप कुछ ही घंटों में शुरू हो जाएगा। फैंस भी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालाँकि टूर्नामेंट भारत में आयोजित किया जाता है, लेकिन टिकटों के लिए बहुत प्रतिस्पर्धा होती है। हर कोई वर्ल्ड कप का टिकट पाना चाहता है। भारत के मैचों की टिकटें बुकिंग शुरू होते ही बिक गईं। ऐसे में ज्यादातर फैंस निराश हो गए। बीसीसीआई पर वीआईपी लोगों को ऊंची कीमत पर टिकट देकर धोखा देने का भी आरोप लग रहा है। इसी बीच वर्ल्ड कप शुरू होने वाला है। इससे पहले ही विराट कोहली ने हाथ खड़े कर दिए है।

 

Share your love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *